Kairali News Live 2022-2023: कैराली न्यूज़ लाइव यहाँ देखे पूरी जानकारी

Kairali News live | kairali news live today | kairali news live malayalam | kairali tv news live | kairali news live youtube | kairali news live today malayalam | Kairali News | कैराली न्यूज़ लाइव | 24 News | 24 news live

Introduction of Kairali News live

Kairali News live 2023 :- भारतीय टेलीविजन स्टेशन कैराली न्यूज त्रिवेंद्रम में स्थित है। Kairali News live के अनुसार मलयालम कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने इसे लॉन्च किया। इस चैनल पर समाचार और समसामयिक घटनाएं केंद्र स्तर पर होती हैं। पीपल टीवी को कैराली न्यूज के नाम से जाना जाता था।

Kairali News Live

शीर्ष मलयालम समाचार आउटलेट्स में से एक, Kairali News live के अनुसार हाल ही में केरल राज्य चुनावों के दौरान अपने दर्शकों को ताजा और दिलचस्प प्रोग्रामिंग पेश करने के प्रयास में टीवीयू नेटवर्क से आईपी-आधारित ईएनजी उपकरण खरीद में वृद्धि की है। Kairali News live ने पहले अन्य टीवीयू समाधानों को क्षेत्र में लाइव वीडियो अधिग्रहण के लिए तैनात किया था और उस सफल अनुभव के कारण दैनिक उपयोग के लिए अतिरिक्त रिमोट प्रोडक्शन गियर प्राप्त करने का निर्णय लिया।

इसे भी पड़े >> Jati Praman Patra Delhi 2022

TVU ने हमारे लाइव फील्ड रिपोर्टिंग को बेहतर बनाने में और हमारे समाचार संग्रह कार्यों में अधिक लचीलेपन में हमारी सहायता करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कैराली टीवी के बीजू राधाकृष्णन ने कहा, “हमें इस महत्वपूर्ण चुनाव की पूरी तरह से लाइव कवरेज प्रदान करने में मदद करने के लिए टीवीयू को एक बार फिर से भागीदार के रूप में शामिल करने में खुशी हुई।” आईपी ​​​​और क्लाउड-आधारित समाधानों को न्यूनतम विलंबता, सबसे तेज स्टार्टअप समय, Kairali News live के अनुसार किसी भी सेटिंग में सबसे बड़ी ट्रांसमिशन गुणवत्ता और निरंतर उपयोग के लिए एक लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करने की गारंटी है।

हमने देखा है कि कैसे उनकी IS+ तकनीक और HEVC नियमित रूप से कम डेटा उपयोग के साथ अद्भुत चित्र गुणवत्ता उत्पन्न करते हैं।

Kairali News live के अनुसार टीवीयू नेटवर्क्स के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स – साउथ एशिया, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका सुशांत राय ने कहा: “हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि कैराली टीवी ने हमें उनके लाइव प्रसारण समाधान की जरूरतों के लिए फिर से चुना है और उन्हें आपूर्ति करने के लिए हम पर उनके भरोसे की सराहना करते हैं। नवीनतम तकनीक। “हमारे पास हाल ही में 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव सहित लाइव चुनावों को कवर करने के लिए दुनिया भर के प्रसारकों के साथ काम करने की विशेषज्ञता का खजाना है।”

हमने पहली बार देखा है कि कैसे उनकी HEVC और IS+ तकनीकें लगातार न्यूनतम डेटा उपयोग के साथ बेहतरीन दृश्य गुणवत्ता प्रदान करती हैं। दक्षिण एशिया, मध्य पूर्व और अफ्रीका के उपाध्यक्ष (बिक्री) सुशांत राय ने कहा, “हम Kairali News live को उनके लाइव प्रसारण समाधान की जरूरतों के लिए फिर से चुनने के लिए सम्मानित हैं और उन्हें नवीनतम तकनीक से लैस करने के लिए हम पर उनके भरोसे की सराहना करते हैं।” टीवीयू नेटवर्क

लाइव चुनावों को कवर करने के लिए दुनिया भर के प्रसारकों के साथ काम करना, जैसे कि हाल ही में 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, ने हमें अनुभव का खजाना दिया है।

Kairali News Live की विशेषताएं

कैराली टेलीविजन नेटवर्क आस-पड़ोस को हर संभव मदद देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम चलाए जो सामान्य लोकतांत्रिक दृष्टिकोण को दर्शाते थे। Kairali News live के अनुसार समाचार प्रतिपादन इन्हीं चीजों में से एक था। राज्य में, कई समाचार कार्यक्रम थे जो ज्यादातर पार्टी-गठबंधन थे, जिसका अर्थ है कि वे उस विशिष्ट राजनीतिक गिरोह के लिए समर्थन का दिखावा करेंगे जो उनका मालिक होगा। उदाहरण के लिए, यदि कोई समाचार आउटलेट सत्तारूढ़ दल के स्वामित्व में था, तो वे ऐसी कोई भी जानकारी प्रस्तुत करेंगे जो निगरानीकर्ताओं को उस राजनीतिक पक्ष का समर्थन करने के लिए राजी कर सके।

गुजरात जाति प्रमाण पत्र 2022: SC/ST/OBC Gujarat Caste Certificate के लिए ऑनलाइन आवेदन करे

Kairali News live के अनुसार यदि पार्टी विपक्ष में होती, तो वे सत्ताधारी दल द्वारा की गई त्रुटियों को इंगित करते, कानून और व्यवस्था में खराबी का उल्लेख करते, कुछ सबसे महत्वपूर्ण उद्योगों में सरकार की अप्रभावीता को चिह्नित करते, और कानूनों में खामियों को इंगित करते। कुछ स्थान। लोगों ने हमेशा चैनल से एक तटस्थ रुख की उम्मीद की थी, अगर यह उपरोक्त समूहों में से किसी से संबंधित नहीं था। इसके बजाय, दोनों में से किसी एक समूह को चैनल से जोड़ा गया होता। मालाबार तट के निवासियों को इस खबर से बहुत उम्मीद थी कि यह निष्पक्ष होगा।

Kairali News live के लाभ क्या क्या है ?

कैराली न्यूज नेटवर्क को मसीहा की तरह वस्तुनिष्ठ और संतुलित समाचारों की मांग को पूरा करने के लिए बनाया गया था। समाचार एकत्र करते समय और इसे आकार देते समय, वे बहुत सटीक थे। अपने पूरे करियर में उन्होंने कभी किसी खास पार्टी का समर्थन नहीं किया। Kairali News live के अनुसार नेताओं से कोई संबंध न होने पर भी वे खबर को नोट करने की काफी हिम्मत रखते थे। पांच समाचार भागों को निम्नलिखित समूहों में विभाजित किया गया था। राज्य समाचार एक था। राष्ट्रीय समाचार, व्यापार समाचार, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार समाचार, अंतर्राष्ट्रीय समाचार, और अंत में मौसम और खेल समाचार इसके बाद आए थे।

Kairali News Live

अधिकांश समाचार आमतौर पर केवल फुटबॉल या क्रिकेट जैसे प्रमुख राष्ट्रीय आयोजनों को कवर करते हैं। हालांकि, ये कार्यक्रम हेनेकेन बीयर कंपनी द्वारा प्रायोजित यूईएफए चैंपियंस लीग सहित सभी खेल आयोजनों तक पहुंच प्रदान करेंगे। लांस आर्मस्ट्रांग द्वारा येलो जर्सी की विजय पर भी जोर दिया गया था। हालांकि यह कभी-कभी किसी का ध्यान नहीं गया, मौसम की रिपोर्ट हमेशा काफी सटीक रही है। बी बी सी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, बारिश की मात्रा और आर्द्रता% की सटीक गणना की गई थी। सेंसेक्स और निफ्टी के अनुमानों में शेयर बाजार में शीर्ष पांच लाभ और हानि, साथ ही अगले दो दिनों की चाल की संभावना शामिल है।

Kairali News live का इतिहास

Kairali News live के अनुसार चैनल को अगस्त 2000 में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) द्वारा पेश किया गया था, जो उस समय सत्ता में थी। ममूटी, अध्यक्ष के रूप में, और मोहनलाल, निर्देशक के रूप में, दोनों को मलयालम सिनेमा उद्योग में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए नियुक्त किया गया था।

FAQ’s सामान्य प्रश्न उत्तर

प्रश्न -1 कैराली न्यूज लाइव क्या है?

उत्तर – कैराली टीवी नामक एक भारतीय सामान्य मनोरंजन टेलीविजन नेटवर्क कैराली टीवी नेटवर्क (मलयालम कम्युनिकेशंस लिमिटेड) द्वारा चलाया जाता है। तिरुवनंतपुरम इसके मुख्यालय के रूप में कार्य करता है। इसे 17 अगस्त 2000 को पेश किया गया था। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) चैनल का समर्थन करती है।

प्रश्न -2 कैराली समाचार में कौन सी भाषा है?

उत्तर – भाषा मलयालम है

प्रश्न -3 कैराली समाचार में वर्तमान शो क्या हैं?

उत्तर – घरेलू परिवार,केरल लॉटरी लाइव,सेलिब्रिटी किचन मैजिक और कॉमेडी थिलन

Conclusion

Kairali News live पर हमने आपको इसके महत्व के साथ-साथ इसकी सभी विशेषताओं और फायदों की पूरी व्याख्या दी है। हमने आपको चैनल के इतिहास के बारे में जानकारी प्रदान की, जिसमें यह भी शामिल है कि यह कैसे हुआ और इसके लिए कौन से जाने-माने लोग जिम्मेदार थे, साथ ही साथ इसकी विषय-वस्तु भी। हमने इस लेख में कैराली समाचार लाइव पर जानकारी प्रदान की, प्यारे दोस्तों। हमें आशा है कि आपको हमारी सामग्री उपयोगी लगी होगी। फिर भी, यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप उन्हें नीचे टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट कर सकते हैं। नवीनतम जानकारी और अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट पर नज़र रखना जारी रखें।

Read more info >> SBI Xpress Credit Loan क्या है?

Leave a Comment